कानपुर। जननायक कर्पूरी सेना ने केशवपुरम, कल्यानपुर स्थित कर्पूरी ठाकुर पार्क परिसर में पहुँचकर जनहित की समस्याओं के निस्तारण के लिए प्रदर्शन किया। मंडलायुक्त को ज्ञापन देकर विभिन्न मांगों का निस्तारण कराए जाने की आवाज उठाई।
शनिवार को केशवपुरम् स्थित कर्पूरी ठाकुर पार्क में जननायक कर्पूरी सेना के कार्यकर्ताओं ने एकत्र होकर एक बैठक आयोजित की। जिसमें जननायक कर्पूरी सेना के राष्ट्रीय प्रमुख श्याम नारायण सिंह ने बैठक को संबोधित करते हुए जनहित के मुद्दों पर प्रकाश डालते हुए कहा कि जननायक कर्पूरी सेना के लोग हमेशा जनता के लिए लड़ाई लड़ते आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि क्षेत्र की सफाई व्यवस्था सही तरीके नहीं की जा रही है, जिस कारण शहर में बीमारियाँ पनप रही है, सफाई व्यवस्था दुरस्त करवाई जाए। प्रमुख रूप से कर्पूरी ठाकुर पार्क के पास डाले जा रहे कूडे़ को शीघ्र हटाया जाये। सहित तमाम समस्याओं के निस्तारण कराए जाने की मांग की गई।
ज्ञापन महानगर की जर्जर सड़कें और बढ़ते अपराध, यहाँ वहाँ बने अवैध चट्टे, स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में व्याप्त भ्रष्टाचार, किसानों पर अत्याचार, आवारा पशुओं द्वारा अतिक्रमण आदि बिंदुओं को लेकर दिया गया।
इस दौरान एस.बी. सैनी, डी.के. सिंह, रोहित सिंह, सुनील कठेरिया, साधना साहू आशा राम सविता, जान मोहम्मद, पप्पू राठौर, बलवीर सिंह यादव आदि शामिल रहे।