*लालापुर प्रयागराज से*

*प्रयागराज लालापुर क्षेत्रवासियों की जनहित मांग मदारिया पहाड़ के समीप बनाया जाए केंद्रीय ट्रेनिंग सेंटर*।

*ट्रेनिंग सेंटर बनने से पूरे बारा क्षेत्र की जनता पहाड़ के जंगलो से अपने को सुरक्षित महशूस करेगे*।

*मदारिया पहाड़ में सरकार की जमीन अस्त व्यस्त जमीन बेकार पड़ी है जिसका न कोई यूज कर रहे न कोई पेड़ पौधे लगाए जा रहे है। अगर सरकार इस जमीन पर कोई ट्रेनिंग सेंटर बनवा दे तो पहाड़ के रास्ते आने जाने वालों मुसाफिर को, महिलाओं को,एक प्रकार का सुरक्षा प्रदान हो जाएगी*।

*उत्तर प्रदेश सरकार को अवगत कराना है कि प्रयागराज के यमुनापार इलाको में लालापुर इलाका टॉप इलाका है यहाँ का दुर्भाग्य है जो 20 व 25 सालो से विकास से पिछड़ा वहाँ है अभी तक,इसलिए तरहार की ओर मेरा अनुरोध है विकास और सुरक्षा को लेकर सांसद महोदया जी को इस गम्भीर विषय पर एक बार जरूर ध्यान देना चाहिए*।
*प्रयागराज लालापुर में सरकार को विकास व सुरक्षा को लेकर चिन्हित करना होगा की मदारिया पहाड़ पर केंद्रीय सुरक्षा बल की ट्रेनिंग सेंटर सरकार के द्वारा बना दिया जाए एवं किसी भी प्रकार की असंवैधानिक गतिविधि को रोकने के लिए संविधान का पूरी तरह पालन किया जाए मदारिया पहाड़ पर जगह बहुत है। वहां पर सुरक्षा बल का ट्रेनिंग सेंटर बहुत आसानी से बनाया जा सकता है*।

*भारत के माननीय गृहमंत्री महोदय जी से क्षेत्रवासियों के साथ साथ मेरा भी निवेदन है कि केंद्रीय सुरक्षा बल का एक बड़ा ट्रैनिंग सेंटर,विकास की एक सौगात हमे भी दें*।

*लालापुर प्रयगराज रामजानकी जनकल्याण समिति अध्यक्ष शिवेंद्र पांडेय*