Home प्रदेश चेहरे पर बेहतरीन लुक पाने के लिए नेचुरल ब्यूटी के हिसाब से...

चेहरे पर बेहतरीन लुक पाने के लिए नेचुरल ब्यूटी के हिसाब से ही मेकअप करें;-(सोनी शर्मा) मशहूर बॉलीवुड सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट।

190
0

महिला सशक्तिकरण के विभिन्न आयामों को दर्शाते कैलेंडर शूट २०२० का दूसरा चरण स्कार्पियो क्लब मे संपन्न।

एक्ट्रेस ट्विंकल कपूर और सुपरमॉडल तान्या उप्पल ने कराया फोटोशूट।

मेकअप की कमान संभाली शहर की मशहूर बॉलीवुड सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट सोनी शर्मा ने जिन्हे फेमस सेलीब्रिटी लोगो के मेकअप के लिए ही बुलाया जाता है। सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट सोनी शर्मा ने बताया कि जितने भी लोग मेकअप करते हैं या जो भी सेलिब्रिटी अपना मेकअप करवाते हैं उन सबके लिए उनकी राय है कि अपने चहेरे पर मेकअप अपने नेचुरल ब्यूटी के हिसाब से ही करें जिससे आपके चेहरे पर एक अच्छा सा नेचुरल लुक आएगा ।

एक्ट्रेस ट्विंकल कपूर को पूरी उम्मीद है की आज जब देश मे महिलाओ के साथ इतने सारे अत्याचार हो रहे है, इस सूरत मे इस तरह की कैलेंडर की सख्त ज़रुरत है. सुपरमॉडल तान्या उप्पल जिन्हे हमेशा से ही कुछ अलग करने की तमन्ना रही है, बताती है की इस कैलेंडर के माध्यम से वह काफी कुछ सीखेंगी और उन्हें और अच्छा काम करने की प्रेरणा मिलेगी। इसके साथ साथ एक्ट्रेस ट्विंकल कपूर और सुपरमॉडल तान्या उप्पल ने बताया की यह जो हमे अच्छा मेकअप नेचुरल लुक दिया है इसका पूरा श्रेय मेकअप आर्टिस्ट सोनी शर्मा जी को जाता है जिन्होंने इस तरह का मेकअप किया और बहुत ही अच्छा लुक हमे दिया जिसकी इन दोनों मॉडलों ने ही सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट सोनी शर्मा जी की जमकर तारीफ की।

महिला सशक्तिकरण के विभिन्न आयामों को दर्शाते कैलेंडर शूट २०२० के दूसरे चरण मे आज एक्ट्रेस ट्विंकल कपूर और सुपरमॉडल तान्या उप्पल ने आज स्कार्पियो क्लब मे फोटोशूट कराया. विपिन प्रियंका प्रोडक्शन की इस कैलेंडर मे पिछले दो सालो की तरह उत्तर प्रदेश की १२ फेमस फीमेल पर्सनालिटीज को सेलेक्ट किया गया है. इस शूट का पहला चरण चार दिन पहले मैट्रिक्स हेल्थ क्लब मे संपन्न हुआ था।

इस मौके पर मुख्य अतिथि अवार्ड विनिंग चिकित्सक डॉ शिवम् त्रिपाठी जो इस कलेण्डरके हर सीजन मे जुड़े हुए है, उन्होंने बताया की इस तरह के प्लेटफार्म यहाँ के कलाकारों के लिए बहुत ज़रूरी है और अगर बात महिला सशक्तिकरण की हो तो यह काफी ज़रूरी हो जाता है की हर बारीकी का अच्छे से ध्यान रखा जाये। 

मैट्रिक्स हेल्थ क्लब के मैनेजिंग डायरेक्टर सय्यद अली के मुताबिक इस तरह का कैलेंडर सोच बदलने वाला है, ज़रुरत है तो सिर्फ जागरूकता फ़ैलाने की. ट्विंकल कपूर और तान्या उप्पल ने युवा डिज़ाइनर विकास जायसवाल के द्वारा डिज़ाइन किये गए कपड़ो मे शूट कराया। विपिन प्रियंका प्रोडक्शन के असिस्टेंट मैनेजर मुज़्ज़मिल रेहमान, टैलेंट मैनेजर रश्मि पाठक और सेलिब्रिटी मैनेजर अमित पांडे भी मौजूद रहे. इसी के साथ इस प्रोजेक्ट में काम कर रहे सभी लोगो ने सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट सोनी शर्मा जी की काबिलियत व उनके हुनर की खूब जमकर तारीफ की।