प्रयागराज न्यूज

हुक्का बार की आड़ में पकड़ा गया सेक्स रैकेट

नैनी। नैनी कोतवाली के मानस नगर मोहल्ले में शनिवार की दोपहर मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने एक मकान में हुक्का बार की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। मौके से दो युवतियों समेत एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। कमरे से पुलिस ने कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया। सीओ करछना सच्चिदानंद के नेतृत्व में पुलिस ने छापामारी की कार्रवाई की
प्राप्त जानकारी के अनुसार मुखबिर से सूचना मिलने पर सीओ करछना ने टीम बनाकर मानस नगर मोहल्ले में एक मकान पर छापा मारकर वहां तमाम आपत्तिजनक वस्तुएं समेत दो युवती और एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। जबकि मौके से एक अन्य युवक फरार हो गया। पूछताछ के दौरान युवतियों ने इस धंधे में संलिप्त होना स्वीकार किया है। वही गिरफ्तार किया गया युवक सलमान अरैल के कर्बला का निवासी बताया जाता है। जबकि दोनों युवतियां भागलपुर व जमशेदपुर की बताई जाती हैं। पुलिस ने मकान मालिक के पुत्र को भी हिरासत में लिया।
रैकेट के पकड़े जाने की सूचना जैसे ही क्षेत्र में फैली उन्हें छुड़ाने के लिए सिफारिश करने वालो की भीड़ थाने पर जमा हो गई और देर रात तक डटी रही।खबर खबर लिखे जाने तक पुलिस ने लिखा पढ़ी नहीं की थी।