लखनऊ ब्यूरो| राजधानी में प्रतिभाओं को एक मंच दिया और उनका सम्मान करते हैं कार्यक्रम को आगे बढ़ाया

जिसमें कई मशहूर हस्तियां शामिल हुई दि गोल्डन एप्पल में लखनऊ की प्रसिद्ध संस्था डैनमस डिसायर द्वारा मिस व मिसेज़ नेशन क्वीन 2019 का ग्रेण्ड फिनाले का समापन हुआ।
जिसका आयोजन शालिनी श्रीवास्तव व रवी श्रीवास्तव के द्वारा किया गया
शालिनी श्रीवास्तव ने बताया कि यह कार्यक्रम युवाओं व बच्चों में छिपी प्रतिभाओं को आगे बढ़ाने के लिए किया गया था जो बेटी प्रख्याती श्रीवास्तव के जन्मदिन के उपलक्ष्य में आयोजित हुआ।
कार्यक्रम में 68 प्रतिभागियों ने भाग लेकर कैटवाक् करके जलवे भिखेरे वही नन्हे-मुन्ने बच्चे ने भी सिंगिंग व डांसिंग में सभी का मन मोह लिया। लखनऊ के मशहूर डिज़ाइनर :- शेरखान, आमिर खान, नितेश, निधि, रोहित व सादाफ ने अपना बहतरीन कलेक्शन स्टेज पर उतारा।
इस कार्यक्रम में मुख्य अथिति राहुल गुप्ता व जज की भूमिका में इशिता रस्तोगी, ॐदीप कविता मोटवानी, वन्दना गरिमा तिवारी, मेकअप आर्टिस्ट सोनी शर्मा प्रीति सिंह व शरद चौधरी रहे।
ब्राण्ड अम्बेसडर की शृंखला में संस्कृति सिंह, मिथिका द्विवेदी व शालिनी शैल चुने गये। कार्यक्रम में मौजूद कुलदीप कुलदीप सरीन बोलीवुड एक्टर,रायजादा (स्टार प्लस फ़ेम, ये रिश्ता क्या कहलाता है), मिया लकरा स्प्लिट विला जैसे फ़िल्मी सितारे कार्यक्रम में दिखाई दिए।
जानी मानी मशहूर सेलिब्रिटी मिया लकरा का मेकअप राजधानी की प्रसिद्ध बॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट सोनी शर्मा ने किया सोनी शर्मा ने बताया कि मिया लकरा और कई सेलेब्रिटीज का मेकअप  आमतौर पर करती रहती है  मीया लकरा से वो काफी प्रभावित है
और  वह भी उनके कार्य को  पसंद करती है और उसकी सराहना करती है कार्यक्रम  को भी शुभकामनाएं दी और अपनी एंकरिंग के ज़रिये दिव्या व ऐशवरीय ने कार्यक्रम का समां बांधा।