बीसीसीआई के मीडिया मैनेजर ने टीम की तरफ से जारी बयान में कहा, ‘आज नेट में बल्लेबाजी करते हुए रोहित शर्मा के पेट के बाएं हिस्से में गेंद लगी। बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनकी चोट की जांच करने के बाद पुष्टि करती है कि वह पहले टी20 के लिए फिट और उपलब्ध हैं।

नेट सत्र के दौरान गेंद लगने से चोटिल हुए भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को रविवार को यहां बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच के लिए ‘फिट और उपलब्ध’ घोषित किया गया है। विराट कोहली की अनुपस्थिति में तीन मैचों की टी20 सीरीज में भारत की अगुआई करने वाले रोहित को नेट सत्र की शुरुआत में ही थ्रोडाउन का सामना करते हुए यह चोट लगी थी।

कुछ थ्रोडाउन का सामना करने के बाद एक गेंद तेजी से अंदर आई और उनके पेट में लगी। वह तुंरत ही नेट सत्र को छोड़कर चले गए और यह दिख रहा था कि जिस तेजी से थ्रोडाउन उनकी ओर आई थी, वह उससे खुश नहीं थे। बीसीसीआई के मीडिया मैनेजर ने टीम की तरफ से जारी बयान में कहा, ‘आज नेट में बल्लेबाजी करते हुए रोहित शर्मा के पेट के बाएं हिस्से में गेंद लगी। बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनकी चोट की जांच करने के बाद पुष्टि करती है कि वह पहले टी20 के लिए फिट और उपलब्ध हैं।’