दिल्ली की तिहाड़ जेल में गैंगस्टर अंकित गुर्जर की मौत के मामले में आखिरकार पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. इस संबंध में दिल्ली के हरि नगर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है. जिसमें तिहाड़ जेल के डिप्टी जेलर नरेंद्र मीणा को आरोपी के तौर पर नामजद किया गया है. अंकित के परिवार ने इसी डिप्टी जेलर पर अंकित की हत्या करने का आरोप लगाया था.

गैंगस्टर अंकित गुर्जर की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पुलिस को मिली है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मल्टीपल इंजरी की वजह से मौत का जिक्र किया गया है. दिल्ली पुलिस ने तिहाड़ जेल के डिप्टी जेलर के खिलाफ आईपीसी की धारा 302/34 हत्या के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक हत्या में शामिल डिप्टी जेलर के अलावा बाकी आरोपियों की पहचान की जा रही है.

अंकित के घरवालों के मुताबिक अंकित से नरेंद्र मीणा 1 लाख रुपये मांग रहा था. जिसमें से 50 हज़ार रुपये उसे दे दिए गए थे. बकाया रकम नहीं देने पर उसकी हत्या कर दी गई. वहीं जेल स्टाफ का कहना है कि अंकित के पास मोबाइल फोन मिला था. जिसके बाद विवाद हुआ और अंकित को चोट लगी और बाद में उसकी मौत हो गई. फिलहाल इस मामले की जांच अब नए सिरे होगी.

 

@TODAYINDIALIVENEWS