इंडियन आइडल 12 के ग्रैंड फिनाले की धूमधाम से तैयारी चल रही है. शो को उसके टॉप 6 कंटेस्टेंट्स मिल गए हैं. इनमें पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, मोहम्मद दानिश, निहार ताउरो, स्याली कांबले, शनमुख प्रिया शामिल हैं. लेकिन इनमें से किसी एक का सफर ग्रैंड फिनाले से ठीक पहले खत्म हो जाएगा. सेमी फिनालेमें कौन कंटेस्टेंट बाहर हुआ है इसे लेकर सोशल मीडिया पर अटकलें तेज हैं.

फिनाले से पहले बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट
सेमी फिनाले में स्पेशल मेहमान बनकर आएंगे करण जौहर. यूं कहें कि सेमी फिनाले में दर्शकों को करण जौहर स्पेशल एपिसोड देखने को मिलेगा. कंटेस्टेंट्स उनकी फिल्मों के गाने गाएंगे. खबरें थीं कि ग्रैंड फिनाले से पहले स्याली कांबले एलिमिनेट हो गई हैं. लेकिन लेटेस्ट खबरें कहती हैं कि स्याली ने टॉप 5 में एंट्री पा ली है.

कंटेस्टेंट्स का सेमी फिनाले लुक भी रिवील हो गया है. सीजन 12 के कंटेस्टेंट्स को शो खत्म होने से पहले ही ऑफर मिलने लगे हैं. करण जौहर ने शो के दो सदस्यों को अपनी फिल्म में गाने का ऑफर दिया है. करण जौहर ने अरुणिता कांजीलाल और मोहम्मद दानिश का धर्मा फैमिली में स्वागत किया है. इससे पहले स्वाई भट्ट और पवनदीप राजन-अरुणिता के साथ हिमेश रेशमिया गाना शूट कर चुके हैं. अब देखना ये होगा कि सीजन 12 की विनर ट्रॉफी किसके हाथ लगती है.

 

@TODAYINDIALIVENEWS