उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले आजतक ने एक बड़ी ‘चुनावी महाबैठक’ का आयोजन किया है. शुक्रवार को को इस महाबैठक में यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने शिरकत की. इस बैठक में उन्होंने सीएम योगी और पीएम मोदी की तारीफ की और कहा कि आने वाले विधानसभाचुनाव में बीजेपी फिर से सत्ता में लौटेगी.

यूपी में तो पांच साल के बाद सत्ता विरोधी लहर का भी सामना करना पड़ता है. इस पर उन्होंने कहा कि बीजेपी का इतिहास रहा है, हम बार-बार सत्ता में आने वाले लोग हैं. मध्य प्रदेश में हम बार-बार आते हैं,कर्नाटक में हम फिर से आए, असम में दूसरी बार सरकार बनाई है. गोवा में हम लौटकर आए हैं. ये बीजेपी का इतिहास नहीं ये दूसरे दलों का इतिहास है कि वो लौटकर नहीं आते हैं. बीजेपी बार-बार लौटकर आती है.

“जब कोरोना की स्थिति यहां काफी हद तक नियंत्रण में आ गई तो 9वीं से 12वीं और डिग्री कॉलेज को खोलने का हमने फैसला लिया.” उन्होंने दावा किया कि पूरे देश में जहां कहीं भी स्कूल खुले हैं, उनमें सबसे सुरक्षित यूपी के स्कूल हैं. कोविड गाइडलाइन का पालन करते हुए हमने एक बार में 50% छात्रों को ही बुलाया है. 50% छात्र सुबह 8 से 12 बजे आएंगे और बाकी छात्र 12:30 से 4:30 तक आएंगे. बच्चों की उपस्थिति को अनिवार्य नहीं किया है.

 

@TODAYINDIALIVENEWS